बाजार सूत्रों के अनुसार अपरेंटिस







+

और इसलिए मेरी यात्रा शुरू होती है मैं ऑफ़लाइन विपणन के 20 साल के बाद लगभग 10 वर्षों के लिए लाइन पर काम कर रहा है और अपने खुद के कई मुख्य धारा कारोबार चल गया था। ये एमवे, एवन, स्पाइस शामिल है और पार्टी योजना, एक डेनिम कपड़े पार्टी की योजना और PartyLite मोमबत्तियाँ cookware। मेरे मुख्यधारा व्यवसायों के लिए एक राजमार्ग ट्रक रोको, स्क्वैश कोर्ट, सौना और स्वास्थ्य केंद्र थे। एक स्थानीय गर्म पूल, निजी निजी प्रशिक्षण समूहों और एक होम सफाई सेवा में Aquaerobics वर्गों। मेरे सारे मुख्यधारा के कारोबार के साथ समस्या यह है कि वे सभी लंबे समय तक और भारी काम का बोझ की आवश्यकता होती है, पूरी तरह से समय गहन थे कि थे। ऑफ़लाइन विपणन नहीं बहुत अलग समय बुद्धिमान था, लेकिन कम से कम इतना अधिक मनोरंजक थे। अपने आप को अनुमति देने के लिए चाहते हैं और अधिक समय स्वतंत्रता मैं अपने आप को सबसे पहले मैं व्यक्तिगत विकास field. It में था मैं बेचने के लिए मुश्किल पाया कि एक उच्च टिकट आइटम था पाया, लेकिन मैं अपने आप को उत्पाद का इस्तेमाल किया और से ज्यादा फायदा हुआ, लाइन व्यापार पर एक के लिए खोज पाया व्यक्तिगत रूप से यह। मैं और हम results. Some मिलाया था, जहां कारोबार के बाहर दूसरों छोटी रहते थे आर्थिक रूप से, जबकि अच्छे थे में कुछ साल के बाद में मुझे निर्देशित है जो एक अच्छा गुरु से मुलाकात की। मैं अपने पति और खुद के लिए समर्थन और हमारे नियमित रोजगार से रिटायर करने के लिए पर्याप्त पैसा है, जिससे इस तरह से जारी रहा। हम यह भी मैं एक कंपनी से जीता है कि अप्रैल 2012 में थाईलैंड के लिए एक 8 दिन की यात्रा का आनंद लिया। यह कुछ अधिक यात्रा करने के लिए हमें एक तड़प दे दी है। इसलिए दिसंबर, 2012 में हम एक महीने के लंबे परिवार की यात्रा के लिए थाईलैंड के लिए लौट आए। जून 2013 में जब मैं 20 साल के लिए व्यापारियों को शिक्षित करने के लिए किया गया था कि एक कंपनी के सीईओ के साथ एक फोन कॉल में शामिल होने के लिए भाग्यशाली रहा था। मैं ब्रह्मांड मुझे सुना और मुझे इस अवसर लाया था कि विश्वास नहीं कर सकता। मैं अपने उत्साह को नियंत्रित नहीं कर सका कॉल करने के बाद, मैं वास्तव में अंत में व्यापार करने के लिए कैसे सीख सकता है। बड़ी बात यह है कि मैं व्यापार करने के लिए सीख सकता है, मैं मैं सीख रहा था, जबकि मेरे अकाउंट में उनके ट्रेडों की नकल करने की असली जीना व्यापारियों द्वारा संचालित एक संकेत का उपयोग कर सकता है कि न केवल था। इस व्यवसाय से जोड़ने के लिए एक दोहरी मार झेल रहा था। एक नेटवर्क विपणन घटक के साथ मैं एक सहभागी बनने और ट्रेडिंग पैकेज की बिक्री और आय और बोनस के कई अन्य धाराओं कमाई का विकल्प नहीं था। जैसे ही पंजीकरण की अनुमति दी गई है, मैं। में बहुत उत्साहित थी और काफी तेजी से लाइव ट्रेडिंग कक्ष हर दिन में नहीं मिल सकता। मुझे लगता है हमें हमारे वापस कार्यालय, वीडियो, किताबें, लेख और एक जीवित ट्रेडिंग बूट शिविर में उपयोग कर सकते हैं कि प्रशिक्षण में पसंद आया। मैंने पहले कभी नहीं की तरह मेरे तत्व में वास्तव में था और उसे प्यार करता था। सितंबर 2013 में मैं इस अद्भुत कंपनी के शुभारंभ में भाग लेने के लिए, लास वेगास संयुक्त राज्य अमेरिका के लिए हमारे सीईओ के सौजन्य से उड़ान भरी। Bellagios पर विलासिता के चार दिन वास्तव में अन्य आधा कैसे रहते हैं मुझे पता चला और मैं एक छोटे से काम के रूप में सुंदरता के साथ जीवन के उस तरह प्राप्त कर सकता है कि मैं अपने काम चुनते हैं और मुझे पसंद है जब भी घंटे खेलने के लिए दुनिया में हर समय था कि । मेरी सीखने कभी नहीं खत्म हो रही है, लेकिन मैं इसे प्यार करता हूँ। अब मैं आराम करने के लिए समय है, मेरे पूल, यात्रा में तैरने और अभी भी जारी है और दिन-ब-दिन मैं हिस्सा होगा मैं before. My यात्रा पर बाहर याद किया उन सभी चीजों को अधिक के साथ ही अब बन गया है, जो हमारे अद्भुत सीईओ में एक अंतर्दृष्टि दे मेरा मेंटर। मैं आप काफी बुरा कुछ करना चाहते हैं, तो ब्रह्मांड आप के लिए यह प्रकट करने के लिए षड्यंत्र होगा कि सबूत रह बन गए हैं। आप सब करने की ज़रूरत पूछने के लिए और विश्वास है। यह तुम्हारी होगी