शेयर बाजार रणनीतियों और तकनीकों







+

साइट जानकारी शेयर बाजार रणनीतियों और तकनीकों इस पेज पर शेयर बाजार रणनीतियों और मेरे खुद के अलावा अन्य तकनीकों की एक सूची अन्य व्यापारियों वे सफलतापूर्वक या मैं वर्षों के बारे में पढ़ा है कि उपयोग किया है ने कहा है कि, है। मैं उन्हें कारोबार और वे कैसे काम अच्छी तरह से पता नहीं है कभी नहीं किया है। मैंने सोचा कि मैं खुद के लिए लगता है और विभिन्न व्यापारिक विचारों पर विचार करने के लिए शुरुआती होने का उद्देश्य के लिए अपने स्वयं के शेयर बाजार रणनीतियों के अलावा अन्य इस साइट में कुछ अन्य तरीकों, शामिल लगा। निम्न विधियों में अच्छी तरह से है या नहीं काम है कि क्या यह वास्तव में कोई फर्क नहीं पड़ता। यदि आप व्यापार रणनीति बनाने के लिए विभिन्न तरीकों पर विचार करने के लिए और बाजार के दृष्टिकोण करने के लिए कई तरीके हैं कि समझने के लिए पूरे विचार है। दूसरे शब्दों में, एक शेयर बाजार रणनीतियों और तकनीकों के विचारों पेज 'की तरह के रूप में इस पेज का लगता है। आप इस पेज के नीचे, करना चाहते हैं तो वैसे, दर्शकों के साथ विचारों या रणनीति साझा करने के लिए स्वतंत्र महसूस। मेरे दिन व्यापार रणनीतियों। ब्रेकआउट व्यापार और कीमत कार्रवाई व्यापार के ज्यादातर अलग अलग रूपों बाजारों से पैसा निकालने के लिए केवल कुछ तरीके, जो कर रहे हैं। व्यापारियों को एक बाजारों से जीवित कर सकते हैं कई अलग अलग तरीके हैं। निष्पक्ष और मूल रूप से स्वतंत्र रूप से सोचने के लिए जानें। तथ्य यह है कि किसी को कुछ भी मुझे सहित, आपको बताता है के रूप में स्वीकार न करें। अपना होमवर्क करो - अपने पैसे के जोखिम से पहले निष्पक्ष, निष्पक्ष, विश्लेषण के बहुत सारे हैं, करते हैं। एक ही समय में जबकि, खुले दिमाग नए विचारों के लिए होना प्रयास करें। एक साथ पूरा दिन व्यापार डालने का समग्र उद्देश्य की दृष्टि खो नहीं है, अगर आप की तरह, मेरे अपने रणनीतियों से टुकड़े या विचारों को ले नीचे तरीकों पर एक नज़र रखना, अन्य तरीके सीखना है, और आप सब कुछ एक साथ डाल करने के लिए विचार कर रहे हैं, जबकि सिस्टम (प्रवेश, बंद करो, बाहर निकलें और स्थिति का आकार), साथ ही उन प्रणालियों के साथ सकारात्मक प्रत्याशा को प्राप्त करने का लक्ष्य है। सबसे शुरुआती एक पर ध्यान केंद्रित कर रहा है ऐसा करने की कोशिश है कि एक बात है, और केवल एक ही सिस्टम व्यापार करने के लिए। सभी शेयर बाजार रणनीतियों दुखी धारियाँ खोने के माध्यम से जाने के लिए जा रहे हैं। यह उनमें से हर एक के लिए होता है। यह एक drawdown कहा जाता है। आपका सबसे बड़ा drawdowns के अपने सबसे लंबे समय तक धारियाँ खोने या धारियाँ खोने के कई समूहों या तो के माध्यम से के बारे में आ जा रहे हैं। क्यों इस ऊपर लाने के लिए? आप व्यापार करने के लिए कई सभ्य शेयर बाजार रणनीति है, तो ठीक है, यह एक या दो एक बुरा गिरावट के माध्यम से जा रहा है और पैसे खो रही है, जब दूसरों संभवतः सुस्त उठा हो और कम से कम भी हो सकता है निकट breakeven करने के लिए अपने खाते में लाने या कर सकता है कि संभव है दिन या सप्ताह के लिए एक लाभ। एक से अधिक रणनीति के बाद अपने इक्विटी वक्र बाहर चौरसाई का असर हो सकता है। यह वास्तव में गर्म है और ये अन्य लोगों को सिर्फ छोटे नुकसान के साथ मुझे वापस पकड़ रहे हैं के बाद से यकीन है कि वहाँ अपने सबसे अच्छे विधि (ओं) वास्तव में अच्छी तरह का निर्माण किया जाएगा जब गुना हो जाएगा, और तुम अपने आप से कहता हूँ "शायद मैं सिर्फ इस एक रणनीति व्यापार करना चाहिए अभी" । मैं तुम्हें एक लंबी अवधि के सकारात्मक प्रत्याशा है कि सिस्टम के साथ काम कर रहे हैं गर्म प्रणाली एक drawdown हिट और खोने सिस्टम धूप में अपने दिन की है, इससे पहले कि यह केवल समय की बात है कि आपको आश्वासन दे सकता। एक अच्छी तरह से प्रदर्शन करने के लिए जा रहा है, जो अग्रिम में जानने का अभी कोई रास्ता नहीं है। मैं जानता था और न तो आप कभी नहीं होगा। हालांकि, मैं उपरोक्त के अलावा एक बात स्पष्ट करना चाहिए। आप पहले शुरुआत में जानने के लिए स्पष्ट रूप से सबसे अच्छा तरीका है सिर्फ एक रणनीति व्यापार करने के लिए एक व्यापार रखा कभी नहीं किया गया है कि एक नौसिखिया हो। आप अंदर और बाहर अपने व्यापार मंच को पता है और क्या हो रहा है के लिए इस्तेमाल करने के लिए मिलता है जब तक कि अधिक से अधिक कुछ भी, भारी होने जा रहा है। व्यापार एक शेयर बाजार तकनीक के लिए इस्तेमाल किया जा रहा करने के बाद, तो विविधता लाने और कई तरीकों का उपयोग करने के बारे में सोच शुरू करते हैं। आप केवल इसे अपने इक्विटी वक्र चिकनी कर सकते हैं कि नहीं मिलेगा, लेकिन यह भी रूप में अच्छी तरह से कारोबारी सप्ताह के दौरान आपके मूड चिकनी कर सकते हैं। ;) वेबसाइट के इस भाग का विस्तार हो सकता है। मैं दर्शकों के चार्ट के साथ-साथ विचारों, तरीकों या रणनीति में योगदान कर सकते हैं जहां के नीचे एक खंड जोड़ा गया, ताकि इच्छुक हैं, तो आप कुछ भी नया नहीं है, तो देखने के लिए कभी-कभी वापस यहाँ क्या जांच करने के लिए हो सकता है। चार्ट पर क्लिक करें या प्रत्येक रणनीति का एक विवरण प्राप्त करने के लिए नीचे दिए गए लिंक: