ब्रोकर आप ट्रेडिंग पैसा शेयरों के लिए इस्तेमाल करना चाहिए जो







+

जो दलाल आप ट्रेडिंग स्टॉक्स लिए इस्तेमाल करना चाहिए? मैं अपने समय मैं दलाल पोस्ट सभी को शामिल इस एक है, sooooooooooo ज्यादा इस सवाल का मिलता है। मैं का उपयोग करें और अपने मुख्य दलाल के रूप में ($ 3,500 न्यूनतम Thinkorswim (मैं तुम्हें भेजा है उन्हें बताओ!) सलाह देते हैं, महान सॉफ्टवेयर और फांसी, उत्तम ग्राहक सेवा एक खाता खोलने के लिए, और गुणवत्ता कम पैसा stocks8230 करने के लिए उधार लेता है, और हाँ आप कर सकते हैं लघु तहत $ 5 और कुछ अन्य crappier brokers8230 विपरीत $ 3, के तहत, आयोगों मूल रूप से $ 10 हैं, होगा कम से कम $ 10,000 है (गुणवत्ता के लिए अतिरिक्त एक सा भुगतान करते हैं, लेकिन किसी भी एक सभ्य व्यापार अधिक कमीशन के एक पूरे वर्ष के लिए बनाता है) और मैं सिर्फ इंटरएक्टिव दलाल के साथ एक खाता खोला वे दुनिया में सबसे खराब ग्राहक सेवा है, जबकि वे पर महान उधार लेता है, क्योंकि एक ही $ 8ish कमीशन) मुश्किल से उधार लेने के शेयरों में शॉर्ट सेलिंग पैसा शेयरों के लिए वे विशेष रूप से महान हैं। इसके अलावा, अत्यधिक Sogotrade और SpeedTrader8230 हैं सिफारिश की; ई * व्यापार के रूप में करता Schwab8230 की तरह सबसे बड़ा दलालों के रूप में करता Scottrade बिल्कुल, शॉर्ट सेलिंग पैसा शेयरों के लिए बेकार है; यहाँ आप बेहतर दलाल खेल मैदान को समझने में मदद करने के लिए Ive विभिन्न दलालों पर लिखा कुछ पिछले लेख हैं: इंटरएक्टिव दलाल के साथ मेरा अनुभव (आईएम अब $ 2,000 या उस खाते पर 2 महीने में 20% - ish तक)